Business News

अपनी तरह की पहली ईस्पोर्ट्स किट बनाने के लिए ओवरवॉच लीग™ के साथ जुड़े मशहूर स्ट्रीटवियर डिजाइनर जेफ स्टेपल

Business Wire India

(Photo: Business Wire)
(Photo: Business Wire)

ओवरवॉच लीग™ ने आज ईस्पोर्ट्स के लिए एक प्रामाणिक प्लेयर किट की पुन: कल्पना, डिजाइन और रचना के लिए डिजाइनर और 'स्ट्रीटवियर पॉवरहाउस' कहे जाने वाले जेफ स्टेपल के साथ अपनी तरह के पहले सहयोग की घोषणा की। नई किट्स को ओवरवॉच लीग खिलाड़ियों के फीडबैक के अनुरूप डिजाइन किया गया है, जो पारंपरिक स्पोर्ट्स और ईस्पोर्ट्स दोनों के लिए अनूठी हैं। इसमें बेहतर फैब्रिक्स, प्रीमियम ग्राफिक अनुप्रयोग, समायोजन योग्य सहजता के लिए नए साइड गसिट्स हैं और यह गेमिंग के दौरान गुणवत्ता व पहने जा सकने लायक होने के लिहाज से विशेष रूप से तैयार किए जाने के चलते फिट है। 2020 सीजन के दौरान 20 ओवरवॉच लीग टीमों में से प्रत्येक की अपनी अनूठी होम एंड अवे किट्स होंगी, जो 8 फरवरी को लॉन्च होंगी।
 
इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20200116005551/en/
 
स्टेपल ने समूची डिजाइन प्रक्रिया के दौरान ओवरवॉच लीग के खिलाड़ियों के साथ काम किया, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि ये किट्स प्रतिस्पर्धा के लिए आरामदायक व प्रयोजनमूलक यूनिफॉर्म हों, साथ ही इनमें स्टेपल की खास शैली का सौंदर्य भी कायम रहे। नई किट्स हल्की-फुल्की और हवादार जर्सियां बनाने के लिए पिन-डॉट मेश कपड़े का उपयोग करती हैं, ताकि अधिकतम आराम के लिए खिलाड़ियों के तापमान को संतुलित और विनियमित किया जा सके। पूर्ण किट में लीग की 20 टीमों में से प्रत्येक के लिए एक छोटी आस्तीन वाली जर्सी, लंबी आस्तीन वाली जर्सी, जैकेट, कम्प्रेशन स्लीव, हैट और बीनी शामिल होगी।
 
एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड ईस्पोर्ट्स के मुख्य विपणन अधिकारी डैनियल चेरी कहते हैं, “अपनी तरह का यह पहला सहयोग एक वास्तविक जीवनशैली में ईस्पोर्ट्स के क्रमिक विस्तार को व्यापक तौर पर प्रतिबिंबित करता है। यह ओवरवॉच लीग हमारे प्रशंसकों के लिए महज एक जीत नहीं है, बल्कि एक उद्योग के रूप में ईस्पोर्ट्स की विजय है। हम इन टीम किट्स को लेकर अपने मित्र और स्ट्रीटवियर दिग्गज जेफ स्टेपल के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। जेफ के साथ हमारे खिलाड़ियों का करीबी जुड़ाव परिधान में शामिल सुविचारित डिजाइन तत्वों में देखा और महसूस किया जा सकेगा। हम इस सीजन में हमारी प्रत्येक ओवरवॉच लीग टीम के शहरों की सड़कों पर इन कपड़ों को पहने हुए लोगों को देखने के लिए बेकरार हैं।”
 
स्टेपल ने कहा, '' मैं कई वर्षों से ईस्पोर्ट्स देख रहा हूं और ओवरवॉच लीग ने जो उपलब्धियां हासिल की हैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। इसलिए जब उन्होंने मुझे अपनी नई किट्स डिजाइन करने के लिए कहा, तो मैं सुखद आश्चर्य से भर उठा। यह ईस्पोर्ट्स और स्ट्रीटवियर के संसारों के सर्वश्रेष्ठ तत्वों को एक साथ लाने के लिए जीवन में एक बार मिलने वाले अवसर सरीखा था, ताकि कुछ ऐसा बनाया जा सके जो पूरी तरह से अनोखा और अभूतपूर्व हो। किट न केवल विशेष रूप से खिलाड़ियों की विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुरूप प्रदर्शन के लिए तैयार हैं, बल्कि वे अखाड़े के बाहर भी शानदार नजर आने के लिए डिजाइन की गई हैं।"
 
स्टेपल को उद्योग में दो दशक से ज्यादा समय हो गया है और उन्होंने डिजाइन, जीवनशैली और मनोरंजन जगत के कई शीर्ष ब्रांडों के साथ मिलकर काम किया है। विश्व प्रसिद्ध 'स्टेपल पिजन' की प्रस्तुति, उनकी अनूठी शैली प्रत्येक टीम ब्रांड को एक नई धार देती है।

प्रशंसक 28 जनवरी से नई ओडब्ल्यूएल एक्स स्टेपल जर्सी को shop.overwatchleague.com पर प्री-ऑर्डर कर सकेंगे।
 
छवि और वीडियो: लिंक

ओवरवॉच लीगके विषय में

ओवरवॉच लीग™ एशिया, यूरोप और उत्तरी अमेरिका में शहर-आधारित टीमों वाली पहली बड़ी वैश्विक पेशेवर ईस्पोर्ट्स लीग है। ओवरवॉच® का गठन विश्व स्तर पर जाने-माने प्रकाशक ब्लिज़ार्ड एंटरटेनमेंट (एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड का एक प्रभाग- नैस्डैक: एटीवीआई) द्वारा किया गया था, जिसके प्रतिष्ठित फ्रेंचाइजीज ने बुनियाद रखने और पिछले 15 वर्षों में पेशेवर ईस्पोर्ट्स की सीमाओं का विस्तार करने में मदद की है। ब्लिज़ार्ड के बाईस # 1 गेम्स [1] के भंडार में नवीनतम जुड़ाव, ओवरवॉच का गठन ऑनलाइन प्रतिस्पर्धा के लिए विकास से हुआ है, जिसमें सबसे आकर्षक गेमप्ले और दर्शक अनुभव के लिए डिजाइन यादगार किरदार और तेज रफ्तार एक्शन हैं। ओवरवॉच लीग के बारे में अधिक जानकारी के लिए, www.overwatchleague.com पर विजिट करें।

[1] कंपनी के आंतरिक रिकॉर्ड और प्रमुख वितरकों से मिली रिपोर्ट्स के आधार पर, बिक्री और / या डाउनलोड्स।

ब्लिज़ार्ड एंटरटेनमेंट, इंक. के विषय में

एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड (नैस्डैक: एटीवीआइ) का एक प्रभाग ब्लिज़ार्ड एंटरटेनमेंट, इंक. (https://www.blizzard.com) इंडस्ट्री के कुछ सबसे ज्यादा सराहे गए गेम्स के निर्माण के लिए मशहूर एंटरटेनमेंट सॉफ्टवेयर का प्रीमियर डेवलपर और पब्लिशर है। इसे ब्लॉकबस्टर हिट्स के लिए जाना जाता है, जिनमें शामिल हैं वर्ल्ड ऑफ वारक्राफ्ट®, हार्थस्टोन®, ओवरवॉच®, द वारक्राफ्ट®, स्टारक्राफ्ट® और डिआब्लो® फ्रेंचाइजी, और मल्टी फ्रेंचाइजी हीरोज ऑफ स्टॉर्म®à¥¤ ब्लिज़ार्ड एंटरटेनमेंट के खाते में बाईस #1 गेम्स* और मल्टीपल गेम ऑफ द ईयर अवॉर्ड्स शामिल हैं। कंपनी की ऑनलाइन गेमिंग सेवा, ब्लिज़ार्ड बैटल डॉट नेट®, दुनिया की सबसे बड़ी ऑनलाइन-गेमिंग सेवाओं में से एक है, जिसमें लाखों सक्रिय खिलाड़ी हैं।
 
*कंपनी के आंतरिक रिकॉर्ड और प्रमुख वितरकों से मिली रिपोर्ट्स के आधार पर, बिक्री और / या डाउनलोड्स।

एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड ईस्पोर्ट्स के विषय में

एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड ईस्पोर्ट्स (एबीई) ओवरवॉच लीग™, द कॉल ऑफ ड्यूटी® लीग™, कॉल ऑफ ड्यूटी चैलेंजर्स™, हार्थस्टोन® मास्टर्स, स्टारक्रॉफ्ट® II ईस्पोर्ट्स, वारक्राफ्ट® III: रिफोर्ज्ड™, और द वर्ल्ड ऑफ वारक्राफ्ट® एरेना वर्ल्ड चैम्पियनशिप और मिथिक डंजन इंटरनेशनल सहित एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड की व्यावसायिक गेमिंग प्रॉपर्टीज के विकास, संचालन और व्यवसायीकरण के लिए जिम्मेदार है। एबीईबी, टेस्पा को भी संचालित करता है, जो कॉलेजिएट ईस्पोर्ट्स में अग्रणी है। एबीई की परिकल्पना वैश्विक प्रतिस्पर्धी मनोरंजन का सबसे नवोन्मेषी, मापनीय और मूल्यवान डेवलपर बनने की है।
 
ओवरवॉच, ओवरवॉच लीग और ओवरवॉच लीग लोगो यू.एस. और / या अन्य देशों में ब्लिज़ार्ड एंटरटेनमेंट, इंक. के ट्रेडमार्क या पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं। अन्य सभी नाम उनके संबंधित धारकों के ट्रेडमार्क हैं।
 
दूरंदेशी (फॉरवर्ड-लुकिंग) बयानों के बारे में सर्तक करने वाली टिप्पणी: इस प्रेस विज्ञप्ति में वर्णित सूचनाएं जिनमें ओवरवॉच लीग 2020 के सीजन की तारीखों और जेफ स्टेपल के साथ सहकार्य के बारे में बयान सहित ओवरवॉच लीग की अपेक्षाएं, योजनाएं, इरादे या भविष्य के बारे में रणनीति शामिल हैं, ऐसे दूरंदेशी (फॉरवर्ड-लुकिंग) बयान हैं जो तथ्य नहीं हैं और जिनमें कई जोखिम और अनिश्चितताएं निहित हैं। ऐसे कारक जो ओवरवॉच लीग के भविष्य के वास्तविक परिणामों के इस विज्ञप्ति में व्यक्त किए गए दूरंदेशी बयानों से भौतिक रूप से भिन्न होने का कारण बन सकते हैं, उनमें शामिल हैं, उत्पाद संबंधी अप्रत्याशित विलंब और अन्य कारक, जो कि फॉर्म 10-के पर एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड की नवीनतम वार्षिक रिपोर्ट के जोखिम कारकों वाले खंडों में और फॉर्म 10-क्यू पर किसी भी अनुवर्ती तिमाही रिपोर्ट में अभिज्ञात हैं। इस विज्ञप्ति में वर्णित दूरंदेशी (फॉरवर्ड-लुकिंग) बयान ओवरवॉच लीग और एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड को इस विज्ञप्ति की तारीख तक उपलब्ध जानकारी पर आधारित हैं, और न ही ओवरवॉच लीग तथा न ही एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड ऐसे किसी भी दूरंदेशी बयान को अद्यतन करने के किसी भी दायित्व को स्वीकार करते हैं। दूरंदेशी बयान तब तक सच माने जाएंगे जब तक कि वे अंततः गलत साबित नहीं हो जाते। ये बयान ओवरवॉच लीग या एक्टिविज़न ब्लिज़ार्ड के भविष्य के प्रदर्शन की गारंटी नहीं हैं और जोखिम, अनिश्चितताओं और अन्य कारकों के अधीन हैं, जिनमें से कुछ इसके नियंत्रण से परे हैं और वर्तमान अपेक्षाओं से वास्तविक परिणामों के भौतिक रूप से भिन्न होने का कारण बन सकते हैं।

businesswire.com पर स्रोत विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20200116005551/en/
 
संपर्क:
मार्क वैन लोमेल
ओवरवॉच लीग
949-955-1380 x61147
MVanLommel@overwatchleague.com

केविन स्कार्पटी
ओवरवॉच लीग
949-955-1380 x61298
Kscarpati@overwatchleague.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।